भड़काऊ ट्वीट करने पर कर्नाटक बीजेपी सांसद करंदलाजे के खिलाफ FIR दर्ज

  |   Updated On : December 22, 2017 10:11 PM

नई दिल्ली:  

कर्नाटक से बीजेपी की सांसद शोभा करंदलाजे पर 'भड़काऊ' 'ट्वीट करने के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने विजयपुरा में एक दलित लड़की के रेप और हत्या पर ट्वीट किया था।

15 साल की दलित लड़की के रेप और हत्या से इलाके में तनाव है। पुलिस ने बताया कि करंदलाजे के खिलाफ लोगों को दंगे के लिये भड़काने, सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और अफवाह फैलाने के लिये एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

करंदलाजे ने इस मामले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आरोप लगाया था कि वो इस मामले के लिये जिम्मेदार 'जिहादियों' को पकड़ने में नाकाम रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट में कहा, 'सिद्धारमैया की तुष्टिकरण की राजनीति ने कर्नाटक को जिहादी गुंडों के लिये सुरक्षित स्थान बना दिया है। वो बेशर्मी से अपने तुष्टिकरण के एजेंडे पर काम कर रहे हैं और समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।'

उन्होंने एक और ट्वीट करके कहा, 'जेहादियों ने होन्नवर के पास 9वीं क्लास की लड़की के साथ रेप कर उसकी हत्या करने की कोशिश की। सरकार खामोश क्यों है इस मामले में? उन लोगों को गिरफ्तार किया जाए जिन लोगों ने छेड़छाड़ और उसे घायल करने की कोशिश की। आप कहां हैं मुख्यमंत्री जी?'

और पढ़ें: राहुल गांधी का हमला, कहा बीजेपी की स्थापना ही झूठ की नींव पर हुई

पुलिस ने कहा कि सांसद के ट्वीट और सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज से तटीय कर्नाटक में तनाव बढ़ा है। जहां पर 6 दिसंबर से ही माहौल काफी गर्म है जबसे 19 वर्षीय परेश मेस्ता को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया है।

एफआईआर के बाद करंदलाज ने कहा, 'सरकार जो महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रही है वो एफआईआर कराकर मेी आवाज़ दबाना चाहती है।'

और पढ़ें: रुपाणी को दोबारा गुजरात की कमान, नितिन पटेल बनेंगे डिप्टी सीएम

RELATED TAG: Bjp, Shobha Karandlaje, Rape Of Minor Dalit Girl,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो