logo-image

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, जानें क्यों कहा 'घुंगरू सेठ'

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कपिल मिश्रा ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक बात है कि एक तरफ तो दिल्ली के लोगों को परेशानी हो रही है, वहीं केजरीवाल 'अय्याशी' दिखा रहे हैं।

Updated on: 10 Aug 2018, 02:40 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल को घुंघरू सेठ की उपाधी देते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ तो दिल्ली में तीन बच्चियों की भूख से तड़पकर मौत हो जाती है, वहीं मुख्यमंत्री अपने दो घंटे के होटल में रहने के दौरान एक लाख 85 हजार का खर्च कर देते हैं। उन्होंने कहा कि इससे भी शर्मनाक बात यह है कि 80 हजार रुपए की धनराशि केवल शराब पीने पर खर्च कर दी जाती है।

अपने ट्विटर हैंडल के जरिए कपिल मिश्रा ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक बात है कि एक तरफ तो दिल्ली के लोगों को परेशानी हो रही है तो दूसरी तरफ केजरीवाल मौज उड़ा रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने एक अन्य ट्वीट में कविता के रूप में तंज किया। इसी ट्वीट के एक अन्य लाइन में आप विधायक ने लिखा कि दिल्ली में भूख से तीन बच्चियों की मौत हो रही है दूसरी तरफ CM केजरीवाल बैंगलोर में दो घंटे में 1 लाख 85 हजार रुपये खर्च कर देते हैं।