logo-image

कमल हासन ने कहा, रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो उनसे हाथ मिलाउंगा

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने राजनीति में शामिल होने के सवाल पर कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा।

Updated on: 16 Sep 2017, 08:11 AM

highlights

  • कमल हासन ने कहा,  अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा
  • हासन ने कहा कि वह हड़बड़ी में राजनीति में शामिल नहीं होंगे
  • तमिलनाडु में सत्तारूढ़ एआईएडीएमके से नाराज हैं कमल हासन

नई दिल्ली:

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने राजनीति में शामिल होने के सवाल पर कहा कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा।

उन्होंने साथ ही कहा कि वह हड़बड़ी में राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

कमल हासन ने कहा, 'ऐसे सवाल किए जा रहे हैं कि क्या मैं राजनीति में रजनीकांत के साथ हाथ मिलाउंगा। अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाउंगा।'

कमल हासन ने कथित तौर पर कहा है कि वह अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता तमिलनाडु में स्थानीय निकाय चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं।

इससे पहले तमिलनाडु की सत्ताधारी एआईएडीएमके पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए अभिनेता कमल हासन ने कहा कि रिसॉर्ट में आराम फरमाने वाले नेताओं पर 'काम नहीं तो वेतन नहीं' का फार्मूला लागू क्यों नहीं होता।

कमल हासन ने ट्वीट कर कहा, 'सरकारी कर्मचारियों पर ही काम नही तो वेतन नहीं क्यों लागू होता है? रिसॉर्ट में सौदा करने वाले नेताओं के बारे में क्या राय है।'

तमिलनाडु सरकार ने कहा है कि हड़ताली शिक्षकों और अन्य कर्मचारियों का भुगतान उन दिनों का वेतन काटा जाएगा, जब उन्होंने काम नहीं किया, कर्मचारी विभिन्न मांगों के समर्थन में हड़ताल पर हैं।

और पढ़ें: कमल हासन ने कहा, बंदूक से मुंह बंद करना, बहस जीतने का सबसे बुरा तरीका

(इनपुट IANS से भी)