logo-image

हरियाणाः जुनैद हत्याकांड के चार और आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

हरियाणा के पलवल में ट्रेन की सीट को लेकर जुनैद को पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है।

Updated on: 28 Jun 2017, 09:44 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के पलवल में ट्रेन की सीट को लेकर जुनैद को पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पहले पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए 7 लोगों को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस बात की जानकारी जीआरपी फरीदाबाद के एसपी ने बताया कि जुनैद हत्याकांड में चार और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

बता दें कि जुनैद की हत्या का देश भर में काफी विरोध हो रहा है। विपक्षी दलों ने हरियाणा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जुनैद के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की थी।

जुनैद के परिवारवालों को इंसाफ दिलाने के लिए मंगलवार को मेवात में एक महापंचायत हुई थी। महापंचायत में इस बात को लेकर फैसला किया गया था कि पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली में तीन दिन तक (2-4 जुलाई) विरोध, प्रदर्शन किया जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली विधानसभा में दो युवकों ने मचाया हंगामा, आप विधायकों ने की पिटाई

इस महापंचायत में मेवात, पलवल, फरीदाबाद, गुड़गांव, भरतपुर और अलवर के 300 से ज्यादा प्रभावशाली मुस्लिमों ने महापंचायत में शिरकत की।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें