जम्मू कश्मीर की सुरक्षा के लिए BJP-PDP गठबंधन खतरा, अलगाववाद को दे रहा बढ़ावा - JKNPP

  |   Updated On : March 13, 2018 07:05 PM
जेकेएनपीपी का प्रदर्शन

जेकेएनपीपी का प्रदर्शन

नई दिल्ली:  

कश्मीर में अलगाववादियों की बढ़ती गतिविधियों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को सुरक्षा के लिए खतरा बताया। जेकेएनपीपी ने बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए बर्खास्त करने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों ने राज्य में अलगाववादी नीतियों और पाकिस्तान समर्थक एजेंडे को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पीडीपी-बीजेपी गठबंधन की प्रतीकात्मक पुतला जलाया। इस दौरान समर्थकों ने गठबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मीडिया को संबोधित करते हुए जेकेएनपीपी के अध्यक्ष हर्ष देव सिंह ने कहा कि श्रीनगर जेल में एनआईए टीम की छापेमारी के दौरान मिले दर्जनों मोबाइल फोन, सिम कार्ड, पेन ड्राइव, आई-पैड, डिजिटल कार्ड, हिजबुल पोस्टर, पाक झंडा, जिहादी साहित्य और हार्ड डिस्क ने सरकार की पोल को खोल के रख दिया है।

यह भी पढ़ें : आधार पर सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, फैसला आने तक लिंक कराने की डेडलाइन बढ़ाई

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि श्रीनगर की जेल से इतनी भारी मात्रा में आतंक समर्थित चीजें बिना सरकार की मदद के नहीं मिल सकती।

इस दौरान हर्ष देव ने लश्कर आतंकी नवीद का भी हवाला दिया जो एसएचएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान दो पुलिसकर्मियों को मार कर फरार हो भाग गया था।

उन्होंने दावा किया कि श्रीनगर में खतरनाक आतंकवादी ईसा फाजिलि के अंतिम संस्कार के दौरान जिन लोगों ने पाक समर्थित नारे और आईएसआईएस के झंडे लहराए, प्रशासन ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढ़ें : CAG ने की रेलवे की खिंचाई, कहा- ज्यादातर रेल हादसों के लिए खराब पटरियां जिम्मेदार

RELATED TAG: Jammu And Kashmir, Mehbooba Mufti, Jammu And Kashmir National Panthers Party,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो