JDU ने फिर बोला तेजस्वी पर हमला, महागठबंधन चलाना सभी की जिम्मेदारी

By   |  Updated On : July 12, 2017 10:57 AM
नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव (फोटो कोलाज)

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव (फोटो कोलाज)

नई दिल्ली:  

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और जनता दल युनाईटेड (जेडीयू) के बीच विवाद और राजनीतिक संकट दिनों दिन गहराता जा रहा है। जेडीयू के नेता अजय आलोक ने भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू यादव के बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है।

अजय आलोक ने कहा, 'एफआईआर का जवाब कोर्ट और जनता दोनों को देना होता है।' सरकार को लेकर उन्होंने कहा, 'महागठबंधन चलाने की जिम्मेदारी सभी की है।'

उन्होंने कहा, 'एफआईआर का तथ्यात्मक जवाब आरजेडी को जनता के बीच जाकर देना होगा। ये आरोप नहीं है एफआईआर है।' इससे पहले खबर यह भी आई है कि नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

इसे भी पढ़ेंः JDU ने लालू यादव को 4 दिनों में तेजस्वी पर फैसला लेने का दिया अल्टीमेटम, राहुल ने नीतीश से की बात

इससे पहले एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद जेडीयू ने तेजस्वी यादव को सोचने के लिए चार दिनों का अल्टीमेटम दिया है। वहीं सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने नीतीश कुमार से फोन पर बात की थी।

माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव खुद अपने पद से इस्तीफा नहीं देते हैं तो नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार उन्हें बर्खास्त कर सकती है। हालांकि सोमवार को आरजेडी विधायकों की बैठक में सभी विधायकों ने एक स्वर में कहा था कि तेजस्वी अपने पद से किसी भी कीमत में इस्तीफा नहीं देंगे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो