logo-image

JDU ने बोला तेजस्वी पर हमला, कहा- जिसे बोलना है वे कान में रूई डाल कर बैठे हैं क्या?

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे आरजेडी के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर जेडीयू ने एक बार फिर हमला बोला है।

Updated on: 21 Jul 2017, 06:02 PM

highlights

  • जेडीयू नेता अजय आलोक ने फिर बोला आरजेडी के नेता तेजस्वी पर हमला
  • आलोक ने कहा जिनको जवाब देना है वो चुप हैं। कान में रूई डाल कर बैठे हैं क्या?

नई दिल्ली:

भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने एक बार फिर हमला बोला है। अयज आलोक ने बिना नाम लिए सीधे तौर पर तेजस्वी पर करारा हमला बोला।

जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा, 'हमारे सब्र का इम्तिहान लिया जा रहा है, जिनको जवाब देना है वो चुप हैं। कान में रूई डाल कर बैठे हैं क्या?'

इससे पहले बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मामले में आरजेडी को चार दिनों का अल्टीमेटम देने के बाद रविवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में जेडीयू के विधायकों की बैठक हुई। इस बैठक में तेजस्वी को लेकर कोई भी चर्चा नहीं हुई थी।

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी यादव और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई की तरफ से एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद बिहार की महागठबंधन सरकार में भूचाल आया हुआ है।

इसे भी पढ़ेंः नगालैंड में मुख्यमंत्री टीआर जेलियांग ने साबित किया बहुमत, 47 विधायकों का मिला समर्थन

जेडीयू इस मामले में तेजस्वी के इस्तीफे पर अड़ी हुई है वहीं लालू यादव साफ कर चुके हैं कि केवल एफआईआर के आधार पर तेजस्वी से इस्तीफा नहीं लिया जा सकता। वहीं लालू यादव इस पूरे मामले को बीजेपी और आरएसएस की साजिश करार दे रहे हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें