logo-image

दीपा जयकुमार ने लॉन्च किया 'एमजीआर अम्मा दीपा पेरावई' संगठन, कहा- लड़ेंगे तमिलनाडु विधानसभा चुनाव

जयललिता की मौत के बाद उनकी विरासत पर दावा ठोक रही दीपा जयकुमार ने शुक्रवार को 'एमजीआर अम्मा दीपा पेरावई' फेडरेशन लॉन्च किया।

Updated on: 24 Feb 2017, 09:21 PM

highlights

  • जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने लॉन्च किया फेडरेशन
  • 'एमजीआर अम्मा दीपा पेरावई' लड़ सकता है विधानसभा चुनाव
  • जयकुमार ने कहा, आगामी विधानसभा और निकाय चुनाव में भाग लेंगे

नई दिल्ली:

जयललिता की मौत के बाद उनकी विरासत पर दावा ठोक रही दीपा जयकुमार ने शुक्रवार को 'एमजीआर अम्मा दीपा पेरावई' फेडरेशन लॉन्च किया। इस मौके पर उन्होंने कहा 'यह एक फेडरेशन है और मैं आपसे आग्रह करती हूं कि इसका समर्थन करें।'

जयललिता की भतीजी दीपा ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव और विधानसभा चुनाव में भाग उनका संगठन भाग लेगा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'हां, हम लोग आगामी विधानसभा चुनाव और निकाय चुनाव में निश्चित तौर पर भाग लेंगे।'

दीपा जयकुमार जयललिता की मौत के बाद उनकी विरासत संभाल रहीं शशिकला का कई दफा विरोध कर चुकी हैं। जब तमिलनाडु में पिछले दिनों सत्ता संघर्ष शुरू हुआ तो वह AIADMK के बागी खेमे के साथ दिखीं। दीपा पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम का समर्थन कर रही हैं।

और पढ़ें: पन्नीरसेल्वम को पलानीसामी का जवाब, कहा- जयललिता की मौत में कुछ भी रहस्य नहीं

फेडरेशन की लॉन्चिंग से पहले दीपा जयकुमार ने कहा, 'पलानीसामी को लोगों ने बतौर सीएम नहीं चुना है, उन्होंने जबर्दस्ती पार्टी को हाइजैक कर लिया है जो ठीक नहीं है।' जयकुमार ने जयललिता के चुनाव क्षेत्र आरके नगर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। जयललिता की मौत के बाद से यह सीट खाली है।

विधानसभा चुनाव 2017 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ें: तमिलनाडु में जारी सियासी हलचल के बीच सोनिया गांधी से मिले स्टालिन

और पढ़ें: राहुल गांधी को 'अपरिपक्व' बताने के बाद शीला दीक्षित की सफाई, कहा- वह संवेदनशील और परिपक्व नेता हैं