logo-image

जयललिता के कोड़ानंद एस्टेट में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या, एक दूसरा गार्ड भी घायल

लगभग एक हफ्ते पहले जयललिता के कोड़ानंद एस्टेट में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या हुई थी। इस मामले में एक अन्य सिक्योरिटी गार्ड भी घायल हुआ था।

Updated on: 29 Apr 2017, 03:22 PM

नई दिल्ली:

लगभग एक हफ्ते पहले जयललिता के कोड़ानंद एस्टेट में एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या हुई थी। इस मामले में एक अन्य सिक्योरिटी गार्ड भी घायल हुआ था। जयललिता के पूर्व कार ड्राइवर कनागाराज की एक कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई, जब वह थालीवसल में अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था। यह दुर्घटना सालेम-उलुंडुरपेट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांय 8.30 बजे हुई थी।

'द हिन्दू रिपोर्ट' के मुताबिक दुर्घटना के बाद जब उसे सरकारी अस्पताल ले जा रहे थे तभी उसने दम तोड़ दिया। दोषी कार ड्राइवर को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ेंः फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की हत्या की साजिश में मॉडल प्रीति जैन को 3 साल की सजा, अपील के लिए दिया गया समय

'द हिन्दू रिपोर्ट' ने बताया कि एक अन्य दुर्घटना पलक्कड़ और त्रिशूर मार्ग के बीच सुबह 5:30 बजे हुई जिसमें के.वी. सायन उर्फ ​​श्याम अपने परिवार के साथ कार से त्रिशूर जा रहे थे, तभी उनकी कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उनकी पत्नी और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस टीम के पांच सदस्य सिक्योरिटी गार्ड ओम बहादुर की हत्या की जांच कर रहे हैं, जिसका शरीर 24 अप्रैल को पाया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, लगभग आठ लोगों का गिरोह एस्टेट में घुस गया था और गार्ड पर हमला किया। हमले में एक अन्य गार्ड कृष्णा बहादुर घायल हो गया था।

पुलिस यह जांच कर रही है कि एस्टेट के अंदर बंगले से कुछ दस्तावेज चुराए गए हैं या नहीं। ग्रामीणों का हवाला देते हुए, पुलिससूत्रों के मुताबिक गिरोह दो वाहनों के साथ एस्टेट में घुसे थे। क्योंकि बंगले का एक गेट टूट हुआ था।

IPL 10 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें