logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जयललिता और एमजीआर ही हैं AIADMK के असली नेता, शशिकला के पार्टी सुप्रीमो बनने के बाद भतीजी दीपा जयकुमार बोलीं- जल्द बड़ा ऐलान करूंगी

जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार राजनीति में उतरेंगी लेकिन एआईएडीएमके पार्टी में शामिल होंगी या नहीं इस पर सस्पेंस बरकरार

Updated on: 17 Jan 2017, 03:02 PM

नई दिल्ली:

अन्नाद्रमुक पार्टी की पूर्व महासचिव जे जयललिता की भतीजी दीपा कुमार ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है लेकिन अपने अगले कदम का ऐलान वो जयललिता के जन्मदिन के दिन करेंगी।

जयललिता का जन्मदिन 24 फरवरी के दिन होता है इसी दिन उनकी भतीजी यह तय करेंगी कि वो एआईएडीएमके पार्टी ज्वाइन करेंगी या फिर अपनी पार्टी बनाएंगी। हालांकि उन्होंने कहा कि शशिकला का परिवार जो दावे कर रहा है कि जयललिता उनके विचारों पर अमल कर काम करती थी, यह सरासर झूठ है।

हूबहू जयललिता के जैसे लगने वाली, उनकी भतीजी दीपा जयकुमार के राजनीति में शामिल होने के कयास हमेशा से लग रहे हैं। जे जयललिता के निधन के चालीस दिन बाद, उनकी भतीजी दीपा जयकुमार ने अपने राजनीतिक कदमों के बारे में घोषणा की।

जयललिता से मिलती शक्ल के चलते एआईएडीएमके पार्टी के अंदर कुछ लोग हाल ही में पार्टी प्रमुख बनीं और जयललिता की करीबी दोस्त रहीं, शशिकला नटराजन के लिए एक चुनौती मानते हैं।

दीपा जयकुमार पिछले दिनों सुर्खियों में तब आई जब उन्हें अपनी बीमार बुआ जयललिता से अस्पताल में मिलने नहीं दिया गया था। इसके बाद दीपा जयकुमार ने यह भी आरोप लगाया था कि उन्हें जयललिता के अंतिम संस्कार में आने से भी रोका गया था।

और पढ़ें- मद्रास हाई कोर्ट ने दिवंगत नेता जयललिता को भारत रत्न देने वाली याचिका की ख़ारिज़