logo-image

जम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

Updated on: 12 Jul 2018, 12:32 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। सेना और आतंकियों के बीच अभी भी गोलीबारी जारी है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुए हैं।

बता दें कि आज लगातार तीसरा दिन है जब कुपवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ हुआ है। बुधवार को भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुआ था जिसमें एक जवान शहीद हो गए थे।

सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। जिसके बाद जवानों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दी। जैसी ही आतंकियों को इस बात की भनक लगी गोली चलाने लगे।

गौरतलब है कि सादु गंगा वन क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए कमांडो की पहचान 3 पारा रेजिमेंट के सिपाही मुकुल मीणा के रूप में हुई है। फायरिंग शुरू होने के बाद मौके पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवान पहुंचे जो आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की।

इससे पहले मंगलवार को शोपियां में हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। दोनों मारे गए आतंकियों में एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद कमांडर बाबर के रूप में हुई थी जो पाकिस्तानी मूल का था। वहीं दूसरा आतंकी की पहचान शोपियां जिले के समीर अहमद शेख के रूप में की गई थी।

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड़ के दौरान प्रदर्शन में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी और तकरीबन 21 लोग घायल हो गए थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें