logo-image

जम्मू-कश्मीर: त्राल में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को किया अगवा, पुलिस कर रही है जांच

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में संदिग्ध आतंकियों ने शनिवार को एक और पुलिसकर्मी को अगवा कर लिया है। अपहरण किए गए पुलिसकर्मी का नाम मुदासिर अहमद लोन बताया जा रहा है।

Updated on: 28 Jul 2018, 12:19 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में संदिग्ध आतंकियों ने शनिवार को एक और पुलिसकर्मी को अगवा कर लिया है। अपहरण किए गए पुलिसकर्मी का नाम मुदासिर अहमद लोन बताया जा रहा है।

मुदासिर अहमद के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि आतंकियों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया है। हालांकि पुलिस ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

तीन आतंकवादी शुक्रवार शाम को त्राल इलाके के चंकतर गांव में एसपीओ मुदसिर अहमद लोन के घर में घुस गए और उन्हें अगवा कर लिया। वह अवंतीपुरा पुलिस लाइन में रसोइए के रूप में काम करते थे।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है।

एस पी वैद्य ने कहा, 'हम सूचना की जांच कर रहे हैं। उसके परिवार ने कहा है कि वह एक रिश्तेदार के यहां गया था।'

एसपीओ राज्य में आतंकवाद रोधी अभियानों में लगे हुए हैं। उन्हें न तो हथियार दिए जाते हैं और न हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया जाता है।

बता दें कि घाटी में पिछले दो-तीन महीनों में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं जिनमें पुलिसकर्मियों और जवान का अपहरण किया गया।

हाल ही में 20 जुलाई को कुलगाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मी मोहम्मद सलीम शाह का अपहरण किया था जिसके बाद सलीम का शव गोलियों से छलनी किया हुआ मिला था।

हालांकि बाद में सुरक्षाबलों ने सिपाही की हत्या में शामिल तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

और पढ़ें: डीएमके अध्यक्ष करुणानिधि को अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालत स्थिर