जम्मू-कश्मीर के बडगाम में हुआ रहस्यमी विस्फोट, 3 घायल, बटमालू में इंटरनेट और मोबाइल सेवा बहाल

  |   Updated On : August 12, 2018 05:02 PM
बडगाम में हुआ रहस्यमी विस्फोट (ANI)

बडगाम में हुआ रहस्यमी विस्फोट (ANI)

श्रीनगर:  

जम्मू -कश्मीर के बडगाम जिले में रविवार को घास के एक मैदान में हुए एक रहस्यमी विस्फोट में तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है। यह हादसा तोसा मैदान में हुआ। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, हादसे में घायल एक युवक की हालत गंभीर है। विस्फोट में घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल से श्रीनगर के जेवीसी अस्पताल में रेफर किया गया है। इस इलाके को पहले पुलिस फायरिंग रेंज के लिए इस्तेमाल करती थी। विस्फोट की जांच की जा रही है। 

वहीं सुबह बटमालू के दियारवानी में लश्कर के कमांडर नवीद जट्ट समेत कुछ आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके का सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई की इस मुठभेड़ एक जवान शहीद और अन्य दो घायल हो गए जिसके बाद बटमालू इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था। हालांकि अब दोनों सेवाओं मोबाइल और इंटरनेट को बहाल कर दिया गया है।

और पढ़ें: मॉब लिंचिंग, रोजगार, आरक्षण, एनआरसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी ने कही यह बड़ी बात, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

ऑपरेशन ऑल आउट

जम्मू-कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट पार्ट-2 की शुरुआत हो चुकी है। जिसके तहत घाटी में अपनी गतिविधि चला रहे 300 आतंकियों को खत्म किया जाएगा। 2017 के पहले चरण के ऑपरेशन में सुरक्षा बलों ने करीब 200 आतंकियों को मार गिराया था। इधर बीएसएफ ने 60 एनएसजी स्नाइपर कमांडो तैनात किये हैं ताकि घुसपैठ कर बीएसएफ जवानों को निशाना बना रहे आतंकियों को मार गिराया जाए।

RELATED TAG: Budgam, Jammu Kashmir, Blast,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो