logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जम्मू-कश्मीर: सुंजवान, करन नगर के बाद दोमाना में आतंकी हमला, सेना ने किया नाकाम

दोमाना इलाक़े में आतंकियों ने एक बार फिर से हमला करने की कोशिश की लेकिन सेना ने अपनी सतर्कता की वजह से आतंकियों की कोशिश नाकाम कर दी।

Updated on: 13 Feb 2018, 07:15 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में शनिवार के बाद से लगातार आतंकी हमले की कोशिश की जा रही है। पहले सुंजवान, फिर करन नगर और अब दोमाना।

मंगलवार सुबह दोमाना इलाक़े में आतंकियों ने एक बार फिर से हमला करने की कोशिश की लेकिन सेना ने अपनी सतर्कता की वजह से आतंकियों की कोशिश नाकाम कर दी।

आतंकी हमले के बाद एक बार फिर से दोमान में आंतकी हमले की कोशिश की गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तड़के करीब 4.30 बजे दोमाना इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार दो आतंकियों ने सैन्य शिविर के गेट पर पहुंचकर सुरक्षाकर्मियों पर गोली चलाई। जिसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और आतंकवादी भागने पर मजबूर हो गए।

फिलहाल दोनो आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना की तरफ से खोज अभियान चलाया जा रहा है।

यह घटना ऐसे समय हुई है, जब इससे पहले 10 फरवरी को जम्मू के सुंजवान सैन्य शिविर में आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में 6 जवान शहीद हो गए और एक नागरिक मारा गया।

10 फरवरी को भारी हथियारों से लैस जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ग्रेनेड फेंकते हुए और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी करते हुए सुंजवान स्थित सैन्य शिविर में घुस आए थे।

पाकिस्तानी मूल के तीनों आतंकवादी जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर के आवासीय क्वार्टर में प्रवेश करने में कामयाब रहे थे, जिन्हें बाद में सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

और पढ़ें- श्रीनगर CRPF कैंप हमला: 30 घंटे बाद खत्म हुआ ऑपरेशन, 2 लश्कर आतंकी ढेर