जम्मू कश्मीरः आतंकियों ने जवानों की गाड़ी पर किया हमला, एक आतंकी घायल

  |  Updated On : October 10, 2017 08:30 PM
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा में खड़ा जवान (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा में खड़ा जवान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

जम्मू कश्मीर के सांता नगर इलाके में एक बार फिर आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी पर हमला कर दिया। सीआरपीएफ ने बताया कि इस हमले में एक आतंकी घायल हो गया है।

हमले में किसी भी जवान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। घायल आतंकी अभी तक पकड़ से बाहर बताया जा रहा है। यह नहीं पता चल पाया है कि कितने आतंकियों ने जवानों की गाड़ी पर हमला किया था।

सीआरपीएफ की 29वीं बटालियन की गाड़ी जैसे ही सांता चौक पहुंची पहले से घात लगाए आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया। जवानों के तरफ से जवाबी फायरिंग में एक आतंकी घायल हो गया है। हालांकि हमले को लेकर अभी तक आधिकारिक बयान नहीं आया है।

सोमवार को शोपियां के गतिपोरा गांवद में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ था। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर आबिद सहित दो अन्य आतंकी को मार गिराया था।

इसे भी पढ़ेंः आतंक के खिलाफ बड़ी कामयाबी, जैश कमांडर और हिजबुल के तीन आतंकी ढेर

जवानों को इस इलाके में करीब चार आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने ऑपरेशन चलाया था। तीनों आतंकियों के मारे जाने के बाद भी इस इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Jammu And Kashmir, Encounter, Terrorist,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो