logo-image

जम्मू-कश्मीर: सेना ने LoC के पास हथियारों का जखीरा किया बरामद , सर्च अभियान शुरू

जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास शुरू किए गए खोज अभियान के दौरान जवानों ने हथियार और गोला बारूद का बड़ा जखीरा बरामद किया।

Updated on: 16 Aug 2018, 12:44 PM

जम्मू:

जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास शुरू किए गए खोज अभियान के दौरान जवानों ने हथियार और गोला बारूद का बड़ा जखीरा बरामद किया। आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करने के दौरान बुधवार को एक जवान घायल हो गया था, जिसके एक बाद ही जम्मू-कश्मीर के झांझर इलाके में खोज (सर्च) अभियान शुरू किया गया।

सूत्रों ने कहा, 'सुरक्षाबलों ने एक बड़े वन क्षेत्र को घेर लिया। घने जंगल में कोई आतंकवादी छिपा न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए खोज अभियान जारी है।'

बता दें कि इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक को अगवा कर उसकी हत्या कर गई थी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 'आतंकवादी रविवार रात को मुरान गांव के एक निवासी गुलजार अहमद के घर में घुस आए और उन्हें अगवा कर लिया।' पुलिस ने बताया कि बाद में उनका गोलियों से छलनी शव पास के खेतों से बरामद हुआ था।

उन्होंने कहा, 'शुरुआती जांच से पता चला है कि हिजबुल मुजाहिदीन से संबद्ध जाहूर ठाकुर और शौकत दर के नेतृत्व वाले आतंकवादी समूह इस हत्या में शामिल हैं।'

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: एलओसी पर सीजफायर के दौरान लोगों को सुरक्षा देने के लिए बंकर बना रही केंद्र सरकार

गौरतलब है कि रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में एक चारागाह में रविवार को हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा चार अन्य लोग घायल हो गए थे।