logo-image

जम्मू-कश्मीरः आतंकवादियों ने नागरिक का किया अपहरण, शव को किया गोलियों से छलनी

लिस ने बताया कि बाद में उनका गोलियों से छलनी शव पास के खेतों से बरामद हुआ।

Updated on: 13 Aug 2018, 09:23 AM

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक नागरिक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आतंकवादी रविवार रात को मुरान गांव के एक निवासी गुलजार अहमद के घर में घुस आए और उन्हें अगवा कर लिया।' पुलिस ने बताया कि बाद में उनका गोलियों से छलनी शव पास के खेतों से बरामद हुआ। उन्होंने कहा, 'शुरुआती जांच से पता चला है कि हिजबुल मुजाहिदीन से संबद्ध जाहूर ठाकुर और शौकत दर के नेतृत्व वाले आतंकवादी समूह इस हत्या में शामिल हैं।'

इससे पहले रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में एक चारागाह में रविवार को हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा चार अन्य लोग घायल हो गए थे।

पुलिस ने कहा, 'विस्फोट में घायल अरिजल गांव निवासी वाजिद अहमद अहंगर की श्रीनगर अस्पताल में मौत हो गई।' तोसा चारागाह मैदान में विस्फोट में पांच युवक घायल हो गए थे।

और भी पढ़ेंः गौ रक्षकों के पक्ष में खड़े हुए बाबा रामदेव, कहा- प्रशासन की विफलता की वजह से इन्हें उतरना पड़ा है सड़कों पर

पहले इस क्षेत्र का इस्तेमाल सेना की फायरिंग रेंज के लिए होता था। दावा किया गया था कि सार्वजनिक उपयोग से पहले यहां सभी विस्फोटक उपकरणों को निष्क्रिय कर दिया गया था।