logo-image

पति के अफेयर पर महिला ने काटा हंगामा, लैंड करवानी पड़ी फ्लाइट

पति के कथित धोखे से आहत एक महिला के हंगामे के कारण कतर एयरवेज़ की दोहा-बाली नॉनस्टॉप फ्लाइट को अचानक चेन्नई में लैंड कराना पड़ा।

Updated on: 07 Nov 2017, 02:57 PM

नई दिल्ली:

पति के कथित धोखे से आहत एक महिला के हंगामे के कारण कतर एयरवेज़ की दोहा-बाली नॉनस्टॉप फ्लाइट को अचानक चेन्नई में लैंड कराना पड़ा।

नशे में धुत एक ईरानी महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। दरअसल उसने सो रहे पति का मोबाइल फोन चेक कर लिया और उसे फोन में कुछ आपत्तिजनक नजर आया। जिसके बाद उसने हंगामा खड़ा कर दिया।

ये ईरानी दंपति अपने बच्चे के साथ कतर एयरवेज की फ्लाइट QR-962 में सफर कर रहा था और इस फ्लाइट को भारत में रुकना नहीं था। लेकिन महिला के हंगामे के कारण उसे चेन्नई में उतारना पड़ा।

महिला ने अपने पति से लड़ने लगी और उसने फ्लाइट में इतना हंगामा किया कि उसको शांत करा रहे दूसरे यात्री और क्रू मेंबर्स को भी उसके गुस्से का शिकार होना पड़ा। हंगामा इतना ज्यादा था कि फ्लाइट कैप्टन ने चेन्नई में लैंड कराने का फैसला लिया।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव प्रचार में कूदे मनमोहन सिंह, नोटबंदी को बताया संगठित लूट

हालांकि उन्हें शांत करा कर कुआलालम्पुर की फ्लाइट में बिठाया गया और उन्हें कनेक्टिंग फ्लाइट से दोहा भेजा गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज की है।

और पढ़ें: J&K: पुलवामा मुठभेड़ पर पुलिस का बयान, मारा गया मसूद अजहर का भतीजा