Breaking
  • गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने दूसरी सूची जारी की, 13 उम्मीदवारों के नाम शामिल

पति के अफेयर पर महिला ने काटा हंगामा, लैंड करवानी पड़ी फ्लाइट

  |  Updated On : November 07, 2017 02:57 PM

नई दिल्ली:  

पति के कथित धोखे से आहत एक महिला के हंगामे के कारण कतर एयरवेज़ की दोहा-बाली नॉनस्टॉप फ्लाइट को अचानक चेन्नई में लैंड कराना पड़ा।

नशे में धुत एक ईरानी महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। दरअसल उसने सो रहे पति का मोबाइल फोन चेक कर लिया और उसे फोन में कुछ आपत्तिजनक नजर आया। जिसके बाद उसने हंगामा खड़ा कर दिया।

ये ईरानी दंपति अपने बच्चे के साथ कतर एयरवेज की फ्लाइट QR-962 में सफर कर रहा था और इस फ्लाइट को भारत में रुकना नहीं था। लेकिन महिला के हंगामे के कारण उसे चेन्नई में उतारना पड़ा।

महिला ने अपने पति से लड़ने लगी और उसने फ्लाइट में इतना हंगामा किया कि उसको शांत करा रहे दूसरे यात्री और क्रू मेंबर्स को भी उसके गुस्से का शिकार होना पड़ा। हंगामा इतना ज्यादा था कि फ्लाइट कैप्टन ने चेन्नई में लैंड कराने का फैसला लिया।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव प्रचार में कूदे मनमोहन सिंह, नोटबंदी को बताया संगठित लूट

हालांकि उन्हें शांत करा कर कुआलालम्पुर की फ्लाइट में बिठाया गया और उन्हें कनेक्टिंग फ्लाइट से दोहा भेजा गया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर नहीं दर्ज की है।

और पढ़ें: J&K: पुलवामा मुठभेड़ पर पुलिस का बयान, मारा गया मसूद अजहर का भतीजा

RELATED TAG: Qatar Airways, Doha Bali, Chennai, Iranian Woman,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो