logo-image

इकबाल कासकर मामले में दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच

इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद थाणे पुलिस का कहना है कि अब वो वसूली के मामले में दाऊद इब्राहिम शामिल होने की भी जांच करेगी।

Updated on: 20 Sep 2017, 07:09 AM

नई दिल्ली:

इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद थाणे पुलिस का कहना है कि अब वो वसूली के मामले में दाऊद इब्राहिम शामिल होने की भी जांच करेगी। पुलिस का कहना है कि इसमें कई राजनीतिक दलों के नेताओं के भी शामिल होने की आशंका है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने कहा कि बिल्डरों को दाऊद के नाम से धमकी भी मिली थी। कई बार प्रॉपर्टी खाली कराने के लिये दूसरे राज्यों से शूटरों को भी बुलाया जाता था।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस मामले में जांच के दौरान कई नेताओं और कॉरपोरेटर्स के नाम भी भी सामने आए हैं जिनकी जांच की जाएगी।

उन्होंने कहा, 'पुलिस ने इस मामले में इकबाल कासकर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें दाऊद की बहन का रिश्तेदार भी शामिल है।'

कास्कर को हसीना के घर से गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि जिस समय पुलिस उसके घर पहुंची तो वो बिरयानी खा रहा था और टीवी देख रहा था।

और पढ़े: ऑस्ट्रेलिया में सिख परिवार ने जीता स्कूल के खिलाफ केस

पुलिस या भी देख रही है कि इस मामले में मकोका कानून का इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं। गिरफ्तार किये गए लोगों में से एक ड्रग्स का डीलर भी है।

उन्होंने कहा, 'वसूली मामले के सभी पीड़ितों से आग्रह है कि वो सामने आएं और जांच में सहयोग करें। उन्हे पूरी सुरक्षा दी जाएगी।'

उन्होंने कहा कि इश मामले में और कई गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

और पढ़े: बेनामी संपत्ति मामले में पूर्व सीएम राबड़ी देवी से भी होगी पूछताछ