logo-image

यूपी के बिजनौर में गुंडागर्दी से परेशान किसान ने थाने में खुद को लगाई आग

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में स्थानीय गुंडों से परेशान एक किसान ने खुद को आग लगा ली। स्थानीय गुंडों की गुंडागर्दी से तंग आकर एक किसान ने मंदवार इलाके के पुलिस स्टेशन में खुद को आग लगा ली। घायल किसान को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated on: 15 Apr 2017, 01:58 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में स्थानीय गुंडों से परेशान एक किसान ने खुद को आग लगा ली। स्थानीय गुंडों की गुंडागर्दी से तंग आकर एक किसान ने मंदवार इलाके के पुलिस स्टेशन में खुद को आग लगा ली। घायल किसान को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के वादे करते रहे हैं, लेकिन राज्य में आए दिन हो रही घटनाएं बीजेपी सरकार के दावे पर गंभीर सवाल खड़े कर रही हैं।

इससे पहले मेरठ में बीजेपी नेता संजय त्यागी और उनके बेटे ने पुलिस के साथ मारपीट की थी। त्यागी ने पुलिसवालों की वर्दी तक उतरवाने की धमकी दी थी। पुलिस ने संजय त्यागी के बेटे अंकित को कार में लगा हूटर उतारने को कहा था।

और पढ़ें:योगी 'राज' में खाकी पर चौतरफा कहर, राज्य में पुलिस पर हो रहे हमले

एक और मामले में प्रतापगढ़ में बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मार दी थी। जानकारी के मुताबिक एक अपराधी इरशाद अली की हिस्ट्रीशीट खुलनी थी, जिसकी जानकारी लेने के लिए सिपाही आरोपी के घर गया था।

वहां से लौटते वक्त इरशाद ने अपने साथियों के साथ पहले मारपीट की। इसके बाद सिपाही को गोली मार दी।

तीसरे मामले में रामपुर में गोवध आरोपियों को छुडाने के लिए पुलिस पर हमला किया गया था। दरअसल चौकी पुलिस ने घर पर छापा मारकर जानवर काट रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन दोनों को चौकी ले जाते वक्त वहां मौजूद महिलाओं ने डंडे और धारदार हथियार से पुलिस पर हमला कर दिया।

और पढ़ें:कर्ज माफी के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश में किसान ने की आत्महत्या

HIGHLIGHTS
  • उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गुंडों से तंग आकर किसान ने थान में खुद को लगाई आग
  • स्थानीय गुंडों की गुंडागर्दी से तंग आकर एक किसान ने मंदवार इलाके के पुलिस स्टेशन में खुद को आग लगा ली