logo-image

इमरान खान और नवाज़ शरीफ की बेटी मरियम के बीच ट्विटर पर नोंक-झोंक

इमरान खान ने नवाज़ शरीफ का मज़ाक उड़ाया तो मरियम शरीफ ने इमरान खान को 'पिट्ठू' करार दिया।

Updated on: 11 Aug 2017, 02:49 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी क्रिकेटर और राजनीतिक नेता इमरान खान और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की बेटी मरियम शरीफ के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी। इस लड़ाई में इमरान खान ने नवाज़ शरीफ का मज़ाक उड़ाया तो मरियम शरीफ ने इमरान खान को 'पिट्ठू' करार दिया।

इस्लामाबाद से लाहौर तक होने वाली नवाज़ शरीफ की रैलियों को लेकर इमरान खान ने की सारे ट्वीट कर टिप्पणी की। माना जा रहा है कि रैलियों के माध्यम से पनामा पेपर भ्रष्टाचार मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने और प्रधानमंत्री पद छोड़ने के लिये मजबूर होने के बावजूद भी शरीफ खुद को लोकप्रिय नेता बताने की कवायद में लगे हैं।

इमरान खान ने ट्वीट कर शरीफ की रैली को 'भ्रष्टाचार बचाओ रैली' करार दिया और कहा कि 'उन पर भरोसा करने वालों की संख्या में कमी आ रही है'

इमरान खान ने कहा कि जो लोग उन्हें रास्ते में रोक रहे हैं वो शरीफ की पार्टी की तरफ से पैसा देकर भाड़े पर लाए गए लोग हैं।

उन्होंने शरीफ का बुलेटप्रूफ कार में यात्रा करने का भी मज़ाक उड़ाया।

इमरान खान के इस तरह के बयान नवाज़ शरीफ की बेटी मरियम शरीफ को नागवार गुज़रा। उन्होंने कहा कि इमरान खान पीछे जा रहे हैं, क्योंकि उनके 'पिता का संघर्ष सभी पिट्ठुओं के संघर्ष से काफी बड़ा है।'

उन्होंने इमरान खान को राजनीतिक तौर पर खत्म और आप्रासंगिक करार दिया। उन्होंने कहा कि अपको जलन हो रही है जिस तरह का समर्थन नवाज़ शरीफ को मिल रहा है। 

उनका पिट्ठू वाला बयान इमरान खान के लिये इस लिये कहा गया क्योंकि माना जाता है कि इमरान खान को सेना के काफी करीब माना जाता है।

इस लड़ाई के पहले मरियम शरीफ ने ट्वीट कर कहा था कि उनके पिता जहां जा रहे हैं वहां रास्ता जाम हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसा लग रहा है जैसे रास्ते में भांगड़ा पार्टी हो रही हो।