logo-image

फ्लाइट में देरी होने पर महिला ने एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री को सुनाई खरी-खोटी

मणिपुर की राजधानी इम्फाल में वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से फ्लाइट में देरी होने पर एक महिला एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस पर भड़क गई।

Updated on: 22 Nov 2017, 06:54 PM

highlights

  • फ्लाइट में देरी होने पर केंद्रीय मंत्री अल्फोंस पर भड़की एक महिला
  • इंफाल एयरपोर्ट पर अल्फोंस से भिड़ी महिला, वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से हुई थी देरी

नई दिल्ली:

मणिपुर की राजधानी इंफाल में वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से फ्लाइट में देरी होने पर एक महिला ने एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को जमकर खरी-खोटी सुनाई। 

पी़ड़ित महिला ने केंद्रीय मंत्री से उनके आने में देरी की वजह फ्लाइट के टेक ऑफ नहीं होने को लेकर नाराजगी जाहिर की।

पीड़ित महिला ने अल्फोंस से कहा, 'मैं अपनी नौकरी छोड़कर अपने घर पटना जा रही हूं और 2.45 बजे फ्लाइट की टाइमिंग थी। लेकिन आपकी वजह से फ्लाइट में देरी हुई।'

पीड़ित महिला ने कहा उसके घर में किसी की मौत हुई है और घर पर शव उसके इंतजार में रखा हुआ है। महिला ने कहा, 'एक डॉक्टर होने के नाते मुझे पता है कि शव से बदबू आ रही होगी लेकिन आपकी की वजह से देरी हुई और मैं नहीं पहुंच सकी।

यहां देखिए वीडियो:

हालांकि इस दौरान केंद्रीय मंत्री अल्फोंस उसे समझाते रहे लेकिन महिला बेहद गुस्से में नजर आ रही थी। पीड़ित महिला केंद्रीय मंत्री से लिखित में यह देने के लिए कह रही थी कि उनकी वजह से ही फ्लाइट में देरी हुई है। अल्फोंस केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री है। 

अब केंद्रीय अल्फोंस ने भी इस मामले को लेकर सफाई दी है।

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के अलावा किसी भी मंत्री के लिए ऐसा कोई भी प्रोटोकॉल नहीं है। मैंने उसे बताया कि जब राष्ट्रपति की फ्लाइट लैंड करती है तो उस वक्त कोई भी दूसरा फ्लाइट टेक ऑफ नहीं कर सकता है। अगर वह महिला मुझसे नाराज थी तो कोई बात नहीं। वह महिला काफी टेंशन में लग रही थी इसलिए मैं नहीं सोचता कि इसमें कोई विवाद है।'

ये भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले - कांग्रेस से मतभेद नहीं, आरक्षण पर फॉर्मूला मंजूर

गौरतलब है कि पीएम मोदी देश से वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए आए दिन मंत्रियों और नेताओं से अपील करते हैं। लेकिन आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: गुजरात विधानसभा चुनावः हार्दिक को तगड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए केतन पटेल