logo-image

तवांग हेलिकॉप्टर क्रैश: गत्तों में जवानों का शव रखे जाने पर विवाद, सेना ने माना- यह ठीक नहीं

फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जमकर सरकार पर उतारा। क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस फोटो के साथ ट्वीट कर सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

Updated on: 09 Oct 2017, 08:56 AM

highlights

  • अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार को वायुसेना का एमआई 17 वी5 हेलिकॉप्टर हुआ था क्रैश 
  • अग्रिम चौकियों पर सप्लाई पहुंचाने के दौरान हुआ था हादसा
  • दो जवान और पांच क्रू मेंबर समेत सात जवान हुए थे शहीद

नई दिल्ली:

अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके में हेलिकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए जवानों के शवों को पॉली बैग और गत्ते में रखे जाने की तस्वीरें सामने आने के बाद विवाद शुरू हो गया है।

फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जमकर सरकार पर उतारा। वहीं क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इस फोटो के साथ ट्वीट कर सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

विवाद बढ़ता देख सेना ने इसे असामान्य माना। सेना ने कहा कि भविष्य में शवों को उचित तरीके से पहुंचाना की पूरी कोशिश की जाएगी।

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश में वायुसेना का एमआई 17 वी5 हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था। इसमें दो जवान और पांच क्रू मेंबर समेत सात जवानो की मौत हो गई थी। सेना के एक रिटायर्ड पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल एच.एस पनाग ने रविवार को एक तस्वीर ट्वीट कर दिखाया कि जवानों के शवों को पॉलिबैग में लपेट कर पेपर बॉक्स में रख दिया गया है।

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सात जवान कल घर से अपनी मातृभूमि की सेवा करने के लिए निकले थे। कुछ इस तरह से वापस लौटे।'

इस फोटो के सामने आने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, 'IAF क्रैश के शहीदों के शव...शर्मनाक! माफ़ करना ऐ दोस्त, जिस कपड़े से तुम्हारा कफ़न सिलना था वो अभी किसी का बंद गला सिलने के काम आ रहा है !!!' 

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें