logo-image

नरेश अग्रवाल के बयान पर जया बच्चन ने कहा, जिद्दी महिला हूं, नहीं दूंगी जवाब

राज्यसभा टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल की टिप्प्णी पर जया बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है।

Updated on: 13 Mar 2018, 05:30 PM

नई दिल्ली:

राज्यसभा टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नरेश अग्रवाल की टिप्प्णी पर जया बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है। जया बच्चन ने कहा, 'मैं एक जिद्दी महिला हूं और मैं उनकी (नरेश अग्रवाल) की बातों पर कोई जवाब नहीं दूंगी।

गौरतलब है कि आने वाले राज्सभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल का टिकट काटकर जया बच्चन को पार्टी उम्मीदवार बना दिया। मुलायम के करीबी माने जाने वाले नरेश अग्रवाल पार्टी अध्यक्ष अखिलेश के इस फैसले के खिलाफ बगावत पर उतर आए और पार्टी छोड़ दी।

जया बच्चन को टिकट मिलने पर गुस्से में आकर नरेश अग्रवाल ने कहा था कि, 'फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया, मैं इसको भी बहुत उचित नहीं समझता।'

और पढ़ें- जया विवाद: नरेश अग्रवाल पर भड़की रेणुका चौधरी, कहा- अवसरवादी होना मर्द की पहचान नहीं

राज्यसभा टिकट नहीं मिलने पर नाराज होकर बाद में नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया और इसे मोदी के काम से प्रभावित होकर लिया गया फैसला बताया था।

और पढ़ें: न्यूनतम बैलेंस पर लगने वाली पेनाल्टी में SBI ने की 75% तक की कटौती