logo-image

Honor killing: युवक के साथ घर से भागी बेटी, पिता ने की प्रेमी की निर्मम हत्या

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले में एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की। घटना उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले की है।

Updated on: 14 Jun 2017, 06:54 PM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले में एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की। घटना उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले की है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के तिर्वा थाना क्षेत्र स्थित रामपुर बिनारा गांव निवासी एक युवती का प्रेम संबंध जीतू नाम के युवक से था। जब प्यार परवान चढ़ा तो लड़की के घरवालों को पता चला। घरवालों ने लड़की की आजादी ही छीन ली। उस पर कई पाबंदियां लगा दी गईं।

यह सब फिर भी ठीक था लेकिन जैसे ही युवती की शादी पक्की हुई दोनों से रहा ना गया। 18 जून को तिलक की तैयारी थी लेकिन युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

और पढ़ें: क्या एक्ट्रेस कृतिका चौधरी की मौत के लिए रची गई थी साजिश

पुलिस ने बताया कि युवती के पिता ने उन दोनों को मंगलवार रात पास के गांव मटकेपुरवा से पकड़ लिया। रास्ते में ही युवती के पिता ने प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। पिता ने युवक की लाश को गांव के बाहर फेंक दिया।

पिता की क्रूरता यहीं नहीं रुकी उसने अपनी बेटी की भी गला दबाकर हत्या करना चाही। युवती बेहोश हो गई जिसे पिता मृत मानकर वहीं छोड़कर चला गया। मंगलवार को गांव वालों ने देखा तो पुलिस को जानकारी दी।

और पढ़ें: महिला स्क्वाड्रन लीडर से छेड़छाड़ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बेहोश युवती को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया है। जांच के बाद पुलिस ने युवती के पिता को अरेस्ट किया है। सख्ती से पूछताछ करने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है।