हेरोइन तस्करी के आरोप में पाक एयर लाइन्स के क्रू मेंबर लंदन में गिरफ्तार

By   |  Updated On : May 17, 2017 10:10 AM

नई दिल्ली :  

लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के एक विमान में मादक द्रव्य हेरोइन के पैकेट्स पाए गए। इस्लामाबाद से आए पाकिस्तान एयर लाइंस के विमान 785 के सभी 14 क्रू मेंबर्स को हिरासत में ले लिया गया है।

करीब दो घंटे की बाद पूछताछ के बाद पाक एयर लाइंन्स के क्रू मेंबर्स को छोड़ दिया गया। ब्रिटिश अधिकारियों को सूचना मिली थी कि विमान में मादक पदार्थ हैं।

घटना सोमवार को उस समय हुई जब पाक एयरलाइंस का विमान दोपहर 2:50 बजे लंदन पहुंची। पीआईए प्रवक्ता मसूद ताजवर ने बताया कि विमान के वहां पहुंचने पर यात्रियों के उतरने के बाद अधिकारियों ने चालक दल के सदस्यों और विमान की तलाशी ली।

यू के की नेशनल क्राइम एजेंसी (एनसीए) ने बताया कि मादक पदार्थ पाक एयरलाइंस में पाए गए।

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार कैबिनेट का फैसला, बिहार में सातंवा वेतन आयोग लागू

एनसीए का कहना है, 'एनसीए के सदस्य जांच कर रहे हैं। बॉर्डर फोर्स ऑफिसर पाए गए हेरिइन की जांच कर रहे हैं। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जांच चल रही है।'

पाकिस्तान के अखबार डॉन के अनुसार, अधिकारियों ने करीब चार घंटे तक तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। बाद में चालक दल के सदस्यों को छोड़ दिया गया, लेकिन अधिकारियों ने उनके पासपोर्ट ले लिए हैं। अधिकारियों का कहना है कि उनसे आगे भी पूछताछ की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी की इन हॉट फोटोज को देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना

IPL से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

RELATED TAG: Pia Flight, Heroin,

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो