जम्मू-कश्मीर: पद से हटाए जाने के फैसले पर हसीब द्राबू ने जताया अचरज

  |   Updated On : March 13, 2018 10:56 PM

नई दिल्ली :  

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी की संयुक्त सरकार के वित्त मंत्री पद से हटाए जाने के सरकार के फैसले पर हसीब द्राबू ने आश्चर्य व्यक्त किया है। 

उन्होंने कहा-महबूबा मुफ्ती के उनके बर्खास्त करने का फैसला चौंकाने वाला था। हसीब द्राबू ने कहा कि उन्हें अपने पक्ष रखने तक का मौका नहीं मिला और मीडिया के माध्यम से पार्टी का फैसला सुना।

आपको बता दें कि हसीब द्राबू ने कश्मीर पर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद पीडीपी ने उन्हें एक नोटिस भी जारी किया। उन्होंने रविवार को दिल्ली में कहा था कि कश्मीर की समस्या एक राजनीतिक नहीं, बल्कि एक सामाजिक मुद्दा है।

द्राबू के इस बयान को पार्टी की नीतियों के खिलाफ माना गया और उसे अनुशासनहीनता मानते हुए नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया था। पार्टी सूत्रों का कहना है कि द्राबू की सफाई के बाद भी पीडीपी ने उन्हें कैबिनेट से हटाने का फैसला कर लिया।

उन्हें हटाने के लिये राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एन एन वोहरा को अपना पत्र भेजा है। जिसे राज्यपाल ने स्वीकार कर लिया।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: सीएम महबूबा ने वित्तमंत्री हसीब द्राबू को कैबिनेट से हटाया, दिया था विवादित बयान

RELATED TAG: Haseeb Drabu, Jammu, Kashmir,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो