जेल में राम रहीम को मिल रही है वीआईपी ट्रीटमेंट, जेल मंत्री ने दी सफाई

  |  Updated On : November 14, 2017 10:36 PM
गुरमीत राम रहीम (फाइल फोटो)

गुरमीत राम रहीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

रोहतक जेल से बेल पर बाहर आए एक कैदी राहुल जैन का कहना है बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दी जा रही है।

राहुल के मुताबिक जब से राम रहीम जेल में आया है तब से हम बाकी के कैदियों पर पाबंदियां बढ़ गई हैं। हम लोग आसानी से जेल में घूम नहीं सकते। राहुल ने बताया कि हमने आज तक उसे देखा नहीं है, सिर्फ ये जानते हैं कि वो इस जेल में बंद हैं।

हालांकि राहुल के इस दावे को हरियाणा के जेल मंत्री ने खारिज कर दिया है। राहुल ने यह भी दावा किया कि बाकी कैदियों से परिजन सिर्फ 20 मिनट के लिए मिल सकते हैं, वहीं उनसे मिलने वालों को दो-दो घंटे के लिए समय दिया जाता है।

और पढ़ेंः प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के पिता का दावा- बेटा बेगुनाह है, CBI ने यातनाएं दी

राहुल ने यह भी बताया कि राम रहीम जेल में कोई काम भी नहीं करता है। बाकी के कैदियों की तरह मैंने उसे काम करते हुए नहीं देखा है।

इस मामले पर हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवर ने कहा कि जेल में राम रहीम को कोई भी वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है। बैरक्स के बीच काफी दूरी है। कैदी आपस में बातचीत भी नहीं कर सकते हैं। बताने वाले ऐसे ही दावा कर रहे हैं।

राम रहीम फिलहाल रोहतक जेल में बंद है।

और पढ़ेंः हरियाणा: भिवानी में पांच साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

RELATED TAG: Dera Sacha Sauda, Rapist Gurmeet Ram Rahim, Vip Treatment In Jail,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो