logo-image

पंचकुला हिंसा से जुड़े राज आए सामने, गुरमीत को भगाने का पूरा था प्लान, अपहरण की शक्ल देने की थी तैयारी

गुरमीत राम रहीम को हिमाचल में एंट्री करवाकर हेलीकॉप्टर से भागने का प्लान बनाया गया था और इसे अपहरण की शक्ल देने की तैयारी की गई थी। हेड कॉन्सटेबल लाल चन्द को हरियाणा पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Updated on: 18 Oct 2017, 09:10 AM

नई दिल्ली:

गुरमीत राम रहीम के पंचकुला हिंसा से जुड़े कई राज़ अब सामने आ रहे हैं। मंगलवार को पुलिस ने एमएसजी कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा और डेरे के सीए को भी गिरफ्तार किया था। 

इसके बाद इन्होंने पुलिस के सामने कई राजों का खुलासा किया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि MSG के CEO सी पी अरोड़ा डेरे में हुई 17 अगस्त की मीटिंग में शामिल था। साथ ही 25 अगस्त को हुई हिंसा में दंगे को भड़काने दंगे के लिये पैसे का इंतजाम करना अरोड़ा के जिम्मे था।

बता दें कि अरोड़ा को कोर्ट में पेश करने के बाद 6 दिन के लिये पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

डेरा के CA और गुरमीत की एमएसजी कंपनी के CEO गिरफ्तार, पंचकुला हिंसा भड़काने के आरोप में कार्रवाई

इसके अलावा आदित्य इंसां और सी पी अरोड़ा के काफी अच्छे संबंध थे और दोनों बेहद करीबी दोस्त थे। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनो गुड़गांव के आसपास के इलाके में मिले थे पुलिस इसकी भी तफ्तीश कर रही है।

चंडीगढ़ इंटेलिजेंस के हेड कॉन्सटेबल ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि 17 अगस्त की मीटिंग के लिए उसके पास मैसेज आया था। हेड कॉन्सटेबल को उसे कोर्ट के बाहर से बाबा को भगाने की जिम्मेदारी दी गई थी।

हनीप्रीत के सामने विपासना से एसआईटी की पूछताछ, पुलिस स्टेशन पहुंची डेरा चेयरपर्सन

इसके बाद गुरमीत को हिमाचल में एंट्री करवाकर हेलीकॉप्टर से भागने का प्लान बनाया गया था और इसे अपहरण की शक्ल देने की तैयारी की गई थी। हेड कॉन्सटेबल लाल चन्द को हरियाणा पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। हेड कॉन्सटेबल लाल चंद डेरे से जुड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें: मैडम तुसाद में लगेगा वरुण धवन का मोम का पुतला, 2018 में होगा अनावरण

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें