गुजरात चुनाव: सेक्स सीडी पर हार्दिक को मिला जिग्नेश का साथ, कहा- सेक्स करना मौलिक अधिकार

  |  Updated On : November 14, 2017 02:35 PM
सेक्स सीडी पर हार्दिक को मिला जिग्नेश का साथ (फाइल फोटो)

सेक्स सीडी पर हार्दिक को मिला जिग्नेश का साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी के वायरल होने के बाद दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने उनका समर्थन किया है।

सीडी के सामने आने के बाद जहां हार्दिक राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं। हार्दिक का पक्ष लेते हुए जिग्नेश ने इस पूरे मामले को निजता का हनन बताया। 

जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं आपके साथ हूं और सेक्‍स का अधिकार मौलिक अधिकार है। किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का हक नहीं है।'

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव: हार्दिक पटेल की वायरल सीडी से हड़कंप, पाटीदार नेता ने बीजेपी पर लगाया आरोप

हालांकि अपने इस ट्वीट के बाद जिग्‍नेश मेवानी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद मेवानी ने एक और ट्वीट कर लिखा, 'साथियों, फेसबुक के इन बॉक्स में मैसेज मत भेजो कि तुम्हारी सीडी कब आएगी! जब आएगी तब देख लेना।'

इससे पहले हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर उनकी कथित सेक्स सीडी को रिलीज करने और छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया। हार्दिक ने कहा कि वायरल सीडी पर वकील के साथ बात कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल की एक सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह एक महिला के साथ एक कमरे में नजर आ रहे हैं। इस बीच हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत का किया दावा

RELATED TAG: Gujarat Election 2017, Hardik Patel, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो