logo-image

राहुल का पीएम मोदी से 7वां सवाल, पूछा- क्या बस अमीरों की होगी बीजेपी सरकार?

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले अपने प्रचार के दौरान मोदी सरकार से लगातार पूछे जा रहे अपने सवालों का सिलसिला जारी रखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सातवां सवाल पूछा है।

Updated on: 05 Dec 2017, 02:04 PM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले अपने प्रचार के दौरान मोदी सरकार से लगातार पूछे जा रहे अपने सवालों का सिलसिला जारी रखते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सातवां सवाल पूछा है।

राहुल ने अपने नये सवाल में नोटबंदी, जीएसटी और महंगाई के साथ ही भाजपा से गुजरात में उसके 22 साल के शासन का हिसाब मांगा है।

टि्वटर पर पूछे जा रहे अपने सातवें सवाल में राहुल ने लिखा है, ‘22 सालों का हिसाब #गुजरात_मांगे_जवाब, प्रधानमंत्री जी-7वां सवाल। जुमलों की बेवफाई मार गई, नोटबंदी की लुटाई मार गई, GST सारी कमाई मार गई, बाकी कुछ बचा तो - महंगाई मार गई, बढ़ते दामों से जीना दुश्वार, बस अमीरों की होगी भाजपा सरकार?’

राहुल ने अपना सातवां सवाल पूछते हुए महंगाई के आंकड़ों पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें गलत जानकारी होने के कारण उनसे सोशल मीडिया पर सवाल पूछा जाने लगा।
बात बढ़ती देख इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : राहुल का पीएम मोदी से 6ठा सवाल, पूछा- राज्य में क्यों लागू नहीं हुआ सातवां वेतन आयोग?

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले मतदान के मद्देनजर अपने प्रचार और मोदी सरकार के खिलाफ वार की धार तेज करते हुए राहुल 28 नवंबर से लगातार प्रधानमंत्री से एक-एक सवाल पूछ रहे हैं ।

राहुल अब तक 6 सवाल पूछ चुके हैं। गुजरात में पिछले दो दशक से भी ज्यादा वक्त से भाजपा का शासन है और कांग्रेस इस चुनाव में प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए एडी चोटी का जोर लगाए हुए है।

इससे पहले राहुल गांधी जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स बोल’ चुके हैं। वहीं इस पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी के इस विचार को ‘ग्रैंड स्टुपिड थॉट’ बताया था।

यह भी पढ़ें : 2G स्पेक्ट्रम केस में 21 दिसंबर को पटियाला हाउस कोर्ट सुनाएगी फैसला