logo-image

गुजरात चुनाव 2017: PM मोदी ने कसा राहुल पर तंज, बोले- कांग्रेसी नेताओं को कृषि की समझ नहीं

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने सोमवार को पाटन पहुंचे।

Updated on: 11 Dec 2017, 09:50 PM

नई दिल्ली:

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की ओर से सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने सोमवार को पाटन पहुंचे। यहां पर उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सोने की चम्मच के साथ पैदा हुए कांग्रेसी नेता गरीबी को नहीं समझ पाएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पाटन में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसे।

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'हम किसानों के लिए कृषि महोत्सव करते हैं, हम अमीरों की मदद नहीं करते। दुख इस बात है कि कांग्रेस नेता जो बचपन में सोने की चम्मच के साथ पैदा हुए वे गरीबी कभी नहीं समझेंगे।'

और पढ़ें: 'पाक कनेक्शन' पर पूर्व पीएम मनमोहन का पलटवार, कहा झूठे बयान के लिए माफी मांगे नरेंद्र मोदी

पीएम ने किसानों की बात करते हुए कहा, 'भीषण गर्मी के दौरान मैं गुजरात के गांवों में जाता हूं, किसानों से उनके बच्चों को पढ़ाने को कहता हूं। वे किसके बच्चे हैं, क्या वे अंबानी के बच्चे हैं? नहीं वे गरीबों के बच्चे हैं। हम गरीबों के लिए काम करते हैं।'

पीएम ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं की कृषि की समझ बहुत कम है। क्योंकि उनके नेता कहते हैं कि आगू फैक्ट्री में बनाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पहचे चरण के मतदान में हार रही है इसलिए वह दूसरे चरण के बारे में सोच भी नहीं रही। इसलिए उनके नेता ईवीएम मशीनों की हैकिंग की बातें कर रहे हैं।

और पढ़ें: गुजरात में गरजे राहुल, पीएम मोदी हर देश की कर रहे हैं बात गुजरात को छोड़कर