logo-image

गुजरात विधानसभा चुनावः हार्दिक को तगड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए केतन पटेल

पाटीदार आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक के करीबी केतन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होंगे।

Updated on: 18 Nov 2017, 05:07 PM

अहमदाबाद:

गुजरात विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले केतन पटेल ने हार्दिक पटेल को तगड़ा झटका दिया है। पाटीदार आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले हार्दिक के करीबी केतन भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होंगे।

पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल के साथ साथ केतन पर भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में केतन खुद हार्दिक के खिलाफ गवाह बने थे।

मतदान से पहले केतन का बीजेपी में शामिल होना हार्दिक के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं चिराग पटेल शनिवार को बीजेपी में औपचारिक तौर पर शामिल हो जाएंगे।

केतन से पहले चिराग पटेल ने भी हार्दिक का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं इनके करीबी रेशमा पटेल और वरुण पटेल पहले ही साथ छोड़ चुके हैं।

हार्दिक पटेल की पाटीदार आंदोलन समिति (पीएएएस) अपनी मांगों को लेकर मुखर होती जा रही है। पीएएएस ने पटेलों के आरक्षण को लेकर पहले ही कांग्रेस को अल्टीमेटम दिया है।

इसे भी पढ़ेंः रैली की इजाजत नहीं मिलने पर बोले हार्दिक पटेल, 'प्रशासन पर है बीजेपी का दबाव'

पटेल आरक्षण पर बातचीत के प्रभारी और पीएएएस के सदस्य दिनेश बामनिया ने कहा था, 'कांग्रेस ने हमें मिलने के लिए बुलाया, लेकिन पूरे दिन हमें मिलने का समय नहीं दिया, प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली में होने के बावजूद हमसे बात नहीं कर रहे, कांग्रेस ने हमारी बेइज्जती की है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें