गोरखपुर: 48 बच्चों की मौत के बाद कॉलेज प्रिंसिपल ने दिया इस्तीफा

By   |  Updated On : August 13, 2017 03:15 AM
गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजीव मिश्रा

गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजीव मिश्रा

नई दिल्ली:  

गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में 48 बच्चों की मौत के बाद प्रिंसिपल डॉ राजीव मिश्रा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस दौरान उन्होंने लिखा कि वे इस दुर्घटना से बहुत आहत हैं इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं।

प्रिंसिपल राजीव मिश्रा ने जो इस्तीफा दिया है उसमें लिखा है, 'गोरखपुर की बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंसेफेलाइटिस वार्ड नंबर 100 में पिछले 48 घंटे में हुई बच्चों की मृत्यु से मैं बहुत आहत हूं।'

बता दें कि मामला सामने आने के बाद उन्हें प्रशासन ने सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद उनके इस्तीफा देने की खबरें सामने आई हैं।

और पढ़ें: कांग्रेस ने कहा, ऑक्सीजन की कमी से हुई गोरखपुर में मौतें, गुलाम नबी आजाद ने मांगा योगी का इस्तीफा

उन्होंने त्याग पत्र में लिखा है कि उन्होंने इस मामले में कोई गलती नहीं की है, लेकिन वे नैतिकता के आधार पर बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल पद से इस्तीफा दे रहे हैं।

बता दें कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी की वजह से 48 घंटे के अंदर 48 मासूमों की मौत हो गई थी। मरने वालों की संख्या 55 तक पहुंच गई है।

और पढ़ें: सीएम योगी बोले, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौतें, मीडिया तथ्यों से न करे खिलवाड़

गौरतलब है कि शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि बच्चों की मौत ऑक्सीजन की वजह से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों की मौत का कारण अलग-अलग रहा है।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो