वाजपेयी को यूरिन इन्फेक्शन, राहुल-पीएम मोदी समेत अटल को देखने के लिये लगा बीजेपी नेताओं को तांता

  |   Updated On : June 12, 2018 10:24 AM
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

नई दिल्ली:  

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सोमवार को अचानक से तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल पहुंच कर पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पीएम मोदी 50 मिनट तक अस्पताल में रुके।

एम्स अस्पताल की ओर से जानकारी दी गई है कि वाजपेयी को यूरिन इन्फेक्शन और किडनी संबंधी परेशानी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है और यहां उनका डायलिसिस चल रहा है।

डाक्टर्स ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी कब दी जाएगी , इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं दी गई है। वह एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में हैं।

बता दें कि पीएम मोदी से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, विजय गोयल, अनिल बलूनी, जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मिलने पहुंचे थे जो कि उनकी मुलाकात के दौरान अस्पताल में मौजूद थे।

पूर्व गृहमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी और राजनाथ सिंह भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे हैं।

और पढ़ें: कर्नाटक: जयनगर विधानसभा सीट पर उप-चुनाव संपन्न, 55 फीसदी मतदान दर्ज

गौरतलब है कि सोमवार को डॉक्टर्स की सलाह पर वाजपेयी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दोपहर में अस्पताल पहुंच कर उनसे मुलाकात की।

इसके बाद से ही बीजेपी में खलबली देखने को मिली और एक के बाद एक बड़े नेता पूर्व पीएम से मिलने अस्पताल पहुंचे।

इससे पहले डॉक्टर गुलेरिया की देखरेख में डॉक्टरों की टीम ने उनकी मेडिकल जांच की और फिलहाल उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। डॉक्टर गुलेरिया पिछले तीन दशकों से पूर्व पीएम वाजपेयी के निजी फिजीशियन हैं।

और पढ़ें: नीतीश ने 'बड़े भाई' की भूमिका वाले बयान से झाड़ा पल्ला, कहा- पब्लिसिटी के लिये नेता दे रहे बयान

RELATED TAG: Atal Bihari Vajpayee, Aiims, Atal Bihari Vajpayee, Former Pm,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो