logo-image

VIDEO: आसाराम बोले- न संत, न कथावाचक, गधा हूं मैं

नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में राजस्थान जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने कहा मैं न संत हूं, न मैं कथावाचक हूं, मैं गधा हूं।

Updated on: 14 Sep 2017, 11:50 PM

नई दिल्ली:

नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में राजस्थान जोधपुर जेल में बंद आसाराम उस वक्त झल्ला गये, जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप कथावाचक की श्रेणी में आते हैं या संत की श्रेणी में। आसाराम ने कहा कि मैं गधा हूं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोधपुर कोर्ट में पेशी के बाद लौट रहे आसाराम से जब रिपोर्टर ने पूछा कि आप कथा वाचक हैं या संत, तो गुस्से में आसाराम ने कहा, 'मैं गधा हूं।' इतना कहकर आसाराम आगे बढ़ गये।

पिछले दिनों अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने देश के 14 फर्जी बाबाओं की सूची जारी की थी। जिसमें आसाराम का नाम शामिल है। इससे पहले बुधवार को आसाराम ने कहा था कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण मैं बोल नहीं रहा हूं और आप कहते हो कि मैं बहाने बना रहा हूं।

आसराम पर एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि उसने 2001 से 2006 के बीच उसका यौन उत्पीड़न किया। इस दौरान वह गुजरात के उनके आश्रम में रह रही थी।

और पढ़ें: डॉक्टर्स में नहीं बाबा में विश्वास करते हैं छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा

पीड़िता की छोटी बहन ने आसाराम के बेटे नारायण साई के खिलाफ भी इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई है। आसाराम (72) सितंबर 2013 से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं। उनकी गिरफ्तारी राजस्थान में अपने आश्रम में एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के मामले में हुई।