कीर्ति आज़ाद ने की राहुल की तारीफ, कांग्रेस से लड़ सकते हैं चुनाव

  |   Updated On : June 14, 2018 08:59 PM

नई दिल्ली :  

बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने यहां गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की और अगले साल लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ने के संकेत दिए।

आजाद ने यहां संवाददाताओं से कहा, ' राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस तेजी से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कई ज्वलंत मुद्दों को उठाकर जनता का समर्थन प्राप्त किया है, जिससे कांग्रेस का ग्राफ बढ़ा है। इसका प्रमाण हाल में हुए उपचुनावों में भी देखने को मिला। राहुल की सक्रियता बीजेपीके लिए खतरे की घंटी है।'

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए सवालिया लहजे में कहा, ' पिछले चुनाव के समय जितना कुछ कहा गया था क्या वह पूरा हो पाया? आज लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा है। हर तबका परेशान है। आखिर चुनावी वादे पूरे क्यों नहीं हो रहे?'

अगला चुनाव लड़े जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ स्पष्ट तो नहीं किया, मगर इतना जरूर कहा, ' अगला लोकसभा चुनाव मैं दरभंगा से ही लड़ूंगा और वह भी किसी राष्ट्रीय पार्टी से ही लड़ूंगा।'

और पढ़ें: इफ्तार पार्टी में राहुल-प्रणव की निटकता को ओवैसी ने बताया पाखंड

उन्होंने किसी पार्टी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन राहुल गांधी की तारीफ में जिस तरह कसीदे पढ़े, उससे कयास लगाया जाने लगा है कि आजाद अगला चुनाव कांग्रेस के टिकट पर ही लड़ेंगे।

बीजेपीसांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बुधवार को पटना में राजद की इफ्तार दावत में शामिल होने के बाद अगला चुनाव राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं।

देशभर में अपनी पहचान रखने वाले ये दोनों नेता कई मौकों पर बीजेपीके अलावा प्रधानमंत्री मोदी की भी आलोचना करते रहे हैं। कीर्ति आजाद को तो पार्टी ने निलंबित कर दिया है, लेकिन 'बिहारी बाबू' पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ मिलकर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, फिर भी उन पर कार्रवाई नहीं की गई है।

और पढ़ें: J&K: ईद के बाद घाटी से हटाया जा सकता है सीजफायर,सेना देगी जवाब: सूत्र

RELATED TAG: Bjp, Kirti Azad, Rahaul Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो