अर्थव्यवस्था पर चिदंबरम की आलोचना पर बीजेपी का पलटवार, कहा वित्त मंत्री रहते सबसे कमजोर देशों में कराया शामिल

  |   Updated On : December 24, 2017 08:42 PM
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  चिदंबरम के रहते कमजोर हुई थी भारतीय अर्थव्यवस्था: बीजेपी
  •  चिंदबरम ने मोदी सरकार के आर्थिक रिकॉर्ड की आलोचना की थी 

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने नरेंद्र मोदी सरकार के आर्थिक रिकॉर्ड की आलोचना करने पर पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि चिदंबरम के कार्यकाल में भारतीय अर्थव्यवस्था कमजोर रही थी।

बीजेपी प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने एक ट्वीट में कहा, 'गुजरात की वृद्धि लगातार दो अंकों में रही है। भारत के वित्तमंत्री के तौर पर आपने भारतीय अर्थव्यवस्था को 'पांच कमजोर' अर्थव्यवस्थाओं में से एक बना दिया। क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि आप प्रमाण पत्र देने के योग्य हैं।'

यह भी पढ़ें: सेना ने कहा सीज़फायर में शहीद जवानों के शवों के साथ नहीं हुई है छेड़छाड़

चिदंबरम ने रविवार को रोजगार पैदा करने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। चिदंबरम ने कहा था कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी अपराजेय नहीं है और सावधानीपूर्वक और मजबूत रणनीति से बीजेपी को हराया जा सकता है।

चिदंबरम ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट में कहा कि मोदी को आर्थिक वृद्धि, नौकरियों, किसानों की आय दोगुनी करने औरक सबका साथ, सबका विकास के वायदों को पूरा करना है।

चिदंबरम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी गुजरात में किसी तरह सत्ता हासिल करने में कामयाब रही, और एक युवा और ऊर्जावान व्यक्ति ने उसकी रफ्तार रोक दी।

यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर होंगे हिमाचल के अगले सीएम, विधायक दल की बैठक में लगी मुहर

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Narendra Modi, Indian Economy, Gujarat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो