एआईबी के तन्मय भट्ट के पक्ष उतरे शशि थरूर, शुरू किया सोशल कैंपेन

By   |  Updated On : July 16, 2017 09:12 AM
पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर डॉग फिल्टर के उपयोग के बाद

पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर डॉग फिल्टर के उपयोग के बाद

नई दिल्ली:  

कॉमेडी ग्रुप AIB का विवाद अब सोशल पर मुहीम के रूप में नजर आ रहा है। एक सामान्य सा कुत्ते की शक्ल वाला स्नैपचैट एफआईआर तक पहुंच सकता है। इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने डॉग फिल्टर का इस्तेमाल करके ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है।

थरूर ने लिखा है कि 'मैंने #DogFilter चैलेंज लिया है' इस पहल के बाद सोशल मीडिया पर कई युवा एआईबी के तन्मय भट्ट के सपोर्ट में आ गए हैं। इतना ही नहीं युवा डॉग फिल्टर के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

दरअसल कुछ दिन पहले एआईबी ने इस फिल्टर का यूज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पोस्ट की थी। साथ ही उनके हमशक्ल की एक तस्वीर भी लगाई थी।

और पढ़ें: जब कुएं में गिरा घोड़ा तो ऐसे बचाई जान, देखें वीडियो

पीएम मोदी के समर्थक कुत्ते की शक्ल वाली तस्वीर देखकर भड़क गए। एआईबी के तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पुलिस पर भी दवाब डाला गया।

बता दें कि जब मामले ने तूल पकड़ा तो यह पोस्ट गुरुवार शाम को हटा दिया गया था। लेकिन, इस मामले के बाद एआईबी के सहसंस्थापक तन्मय भट्ट ने लिखा, 'चुटकुले बनाते रहेंगे, जरूरी हुआ तो हटाएंगे भी। फिर से चुटकुले बनाएंगे, अगर जरूरी हुआ तो माफी भी मांगेंगे। आप क्या सोचते हैं इसकी परवाह नहीं है।'

और पढ़ें: जब किम क्लिज्सटर्स ने एक पुरुष दर्शक को स्कर्ट पहना कर खेला टेनिस

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो