logo-image

कर्नाटक में पीएम मोदी ने पूछा- कैसी सरकार चाहिए कमीशन या मिशन वाली?

कर्नाटक दौरे पर मैसूर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैसूर से राजस्थान के उदयपुर तक चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

Updated on: 19 Feb 2018, 09:27 PM

मैसूर:

कर्नाटक दौरे पर मैसूर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैसूर से राजस्थान के उदयपुर तक चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद महाराजा कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आंख में धूल में झोंकने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, 'रेलवे में पहले की तुलना में दो गुना, तीन गुना और चार गुना तक काम हम लोगों ने किया है। कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि इतने कम वक्त में पूरे वर्क कल्चर को बदलकर इतना ज्यादा काम किया जा सकता है। पहले की सरकारें आंख में धूल में झोंकती थीं।'

उन्होंने आगे कहा कि 'मैसूर से राजस्थान के उदयपुर तक चलने वाली 'पैलेस क्वीन हमसफर एक्सप्रेस' ट्रेन से टूरिज्म को बढ़ावा मिलेगा।

सिद्धारमैया के होम टाउन में रैली करते हुए मोदी ने सरकार पर तंज कर पूछा कि आपने 50 साल पहले कुछ क्यों नहीं किया जब आप सत्ता में थे।

उन्होंने कहा, जिन्होंने 50 साल तक काम नहीं किया उनको आज उस काम का वादा करना उनको शोभा देता है क्या? क्या आप ऐसे लोगों पर भरोसा करेंगे?'

कमीशन के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए लोगों से पूछा- आपको कर्नाटक में कैसी सरकार चाहिए? कमीशन लेने वाली या मिशन वाली। हमारी सरकार मिशन के लिए काम करती है। हमने कई काम मिशन के तौर पर किए है।'

बता दें कि मोदी का ये 15 दिन में दूसरा कर्नाटक दौरा है। वो 4 फरवरी को बेंगलुरू भी गए थे। राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

इसे भी पढ़ें: बीफ खाना हैं, तो खाइए, इसका फेस्टिवल क्यूं- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू