logo-image

2G मामले में बरी होने के बाद चेन्नई में ए राजा-कनिमोझी का ग्रैंड वेलकम

डीएमके नेता एमके स्टालिन ने गुरुवार को 2G स्पेक्ट्रम घोटाले में अदालत द्वारा सभी अभियुक्तों को बरी किए जाने के फैसले को 'ऐतिहासिक' बताते हुए इसका स्वागत किया।

Updated on: 23 Dec 2017, 02:18 PM

नई दिल्ली:

2G मामले में बरी हुए पूर्व संचार मंत्री ए राजा और राज्यसभा सांसद एमके कनिमोझी का चेन्नई में द्रमुक दफ्तर में जोरदार स्वागत किया गया।

डीएमके नेता एमके स्टालिन ने गुरुवार को 2G स्पेक्ट्रम घोटाले में अदालत द्वारा सभी अभियुक्तों को बरी किए जाने के फैसले को 'ऐतिहासिक' बताते हुए उनका स्वागत किया।

स्टालिन ने कहा कि यह केस पार्टी को बर्बाद करने की एक 'साजिश' थी। दिल्ली में स्पेशल सीबाआई कोर्ट ने पूर्व संचार मंत्री ए राजा और राज्यसभा सांसद एमके कनिमोझी समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

स्टालिन ने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक निर्णय है। यह मामला 2009 में दायर हुआ था और इसका मकसद राजनीतिक दल को बदनाम करने के लिए दायर किया गया था।'

और पढ़ें- तमिलनाडु: आरके नगर सीट पर उपचुनाव में स्टालिन ने AIADMK पर लगाया 100 करोड़ रु बांटने का आरोप

डीएमके के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मुख्यालय के बाहर इकट्ठा हो गए और इस फैसले का जश्न मनाया। सभी ने आतिशबाजी की और मिठाइयां वितरित की।

बता दें कि गुरुवार को देश के सबसे बड़े घोटाला माने जाने वाले 2जी स्पेक्ट्रम स्कैम में सीबीआई की विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रमुक सांसद को मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः अमित शाह ने CPI(M) पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी नेताओं की हत्या पर चुप क्यों है केरल सरकार