logo-image

2जी स्पेक्ट्रम मामले में बरी हुईं कनिमोझी लड़ना चाहती है 2019 का लोकसभा चुनाव

द्रमुक मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी नेता और राज्यसभा की सांसद कनिमोझी ने कथित 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से बरी होने के बाद कहा कि वो साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं।

Updated on: 23 Dec 2017, 10:48 AM

नई दिल्ली:

द्रमुक मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी नेता और राज्यसभा की सांसद कनिमोझी ने कथित 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से बरी होने के बाद कहा कि वो साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। 

यह बात कनिमोझी ने एक इंटरव्यू के दौरान कही। न्यूज़ चैनल एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कनिमोझी ने कहा कि वो हमेशा चुनाव लड़ना और लोगों की सेवा करना चाहती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी से पूछूंगी कि क्या मैं ऐसा कर सकती हूं। पार्टी फैसला लेगी।'

उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा चुनाव लड़ना चाहती थी। एक निर्वाचन क्षेत्र चाहती थी और काम करने के योग्य होना और चीजें देखना चाहती हूं।'

डीएमके पार्टी प्रमुख एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी राज्यसभा का दूसरा कार्यकाल संभाल रही है। वो कथित 2जी स्पेक्ट्रम केस में गिरफ्तार हुईं थी और बाद में जमानत पर रिहा हुई थी। 

राजस्थानः सवाई माधोपुर में बस नदी में गिरी, 30 की मौत

49 वर्षीय राज्यसभा सांसद ने बताया कि वो पढ़ने की शौकीन है और उनके पति जी अरविंदान ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वो तिहाड़ जेल में भी उन्हें लगातार किताबें मुहैया कराते रहेंगे। यहां वो थोड़े समय के लिए बंद रही थी।

यह भी पढ़ें: WATCH: विराट और अनुष्का मुंबई के लिए हुए रवाना, रिसेप्शन में शामिल होंगे खेल और बॉलीवुड जगत के सितारे

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें