logo-image

धर्मेंद्र प्रधान ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- अस्पताल के नाम पर कर रहे नया घोटाला

ओडिशा में मल्टी-स्पेशालिटी अस्पताल बनवाने के मामले में राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी पर निशाना साधने पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आड़े हाथों लिया है।

Updated on: 24 Jun 2018, 10:21 AM

नई दिल्ली:

ओडिशा में मल्टी-स्पेशालिटी अस्पताल बनवाने के मामले में राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी पर निशाना साधने पर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आड़े हाथों लिया है। धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि आजकल राहुल गांधी की झूठ फैक्टरी ने एक नया झूठ गढ़ा है।

प्रधान ने ट्वीट करते हुए लिखा,' राहुल गांधी तथ्यों पर बात नहीं करना चाहते। ओडिशा में अस्पताल को लेकर आजकल वो एक नया झूठ फैला रहे हैं। उन्हें बता दूं कि जिस अस्पताल की वो बात कर रहे हैं उसके लिए 200 करोड़ पहले ही आवंटित किए जा चुके हैं। इतना ही नहीं इसको लेकर डीपीआर भी जमा किया जा चुका है।'

उन्होंने लिखा कि हर तरह का घोटाला करने के बाद राहुल फंड इकट्ठा कर नया स्कैम करने की योजना बना रहे है।

और पढ़ें: कांग्रेस काउंसलर पर 'लव ज़िहाद' का आरोप, नफ़ीस बोले- बनावटी है कहानी

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पीएम मोदी का ओडिशा के लोगो से सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल बनवाने का वादा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

राहुल ने ट्वीट कर लिखा,' एक अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री ने ओडिशा के लोगों को मूर्ख बनाया था जैसा कि वीडियो में दिख रहा है। कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री को उनके वादे याद नहीं रखने पर शर्मिदा करने के लिए धन जुटाने का अभियान शुरू किया है।'

गौरतलब है कि मूर्तिकार मुक्तिकांत बिसवाल ने अस्पताल बनवाने के पीएम मोदी के वादे को याद दिलाने के लिए 16 अप्रैल को राउरकेला से पदयात्रा पद निकले थे।

हालांकि 15 जून को आगरा पहुंच कर वह बेहोश होकर गिर गए थे। जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

और पढ़ें: महाराष्ट्र: किसान ने मांगा लोन, बैंक मैनेजर ने बदले में मांगी किसान की पत्नी की इज्जत