logo-image

अरविंद केजरीवाल का पलटवार, कहा हाउस टैक्स फ्री किए जाने के प्रस्ताव से बौखलाई BJP दिल्ली में बंद करा रही AAP के दफ्तर

दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल के आम आदमी पार्टी के दफ्तर का आवंटन रद्द किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल और केंद्र सरकार के बीच एक बार से ठनती नजर आ रही है।

Updated on: 08 Apr 2017, 07:41 PM

highlights

  • आप का दफ्तर का आवंटन रद्द होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना
  • केजरीवाल ने कहा आप के काम से बौखलाई बीजेपी दिल्ली में आप के दफ्तर बंद करवा रही है

New Delhi:

दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल के आम आदमी पार्टी के दफ्तर का आवंटन रद्द किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल और केंद्र सरकार के बीच एक बार से ठनती नजर आ रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा शुक्रवार को दिल्ली के एलजी ने आप पार्टी को मिले कार्यालय का आवंटन रद्द करते हुए उसे खाली करने का आदेश दिया, जबकि आप की दिल्ली में सरकार है।

उन्होंने कहा, 'जिस पार्टी को दिल्ली में भारी बहुमत मिला हो और जिसकी दिल्ली में सरकार हो, उसका ऑफिस हटा दिया गया है। वहीं हैरान करने वाली बात है कि जिस कांग्रेस को दिल्ली में एक भी सीट नहीं आई हो उसके 5 ऑफिस हैं। जबकि बीजेपी को चुनाव में महज तीन सीटें मिलीं लेकिन दिल्ली में उसकी 7 ऑफिस हैं।'

केजरीवाल ने कहा बीजेपी को आम आदमी पार्टी से दिक्कत है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली के लिये काम किया है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि जबसे हमने हाउस टैक्स फ़्री करने की बात कही है तब से बीजेपी बौखला गयी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के काम से बौखला गई है, इसलिए उस पर निशाना साधा जा रहा है।

और पढ़ें: 'आप' सरकार पर शुंगलू समिति की रिपोर्ट, बीजेपी-कांग्रेस ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा

उन्होंने कहा, 'मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि भले हमसे ये हमारा आफिस छीन लें या कुछ भी कर लें लेकिन हम जनता के लिये काम करते रहेंगे।' दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी हाउस टैक्स को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'जबसे हमने ये एलान किया है कि नगर निगम में सरकार बनने के बाद हाउस टैक्स फ़्री कर दिये जायेंगे तब से बीजेपी हमारे पीछे पड़ी है।'

सिसौदिया ने कहा कि करीब एक साल पहले जब यह बिल मेरे पास आया था तब मैंने कहा था कि ये बिल ग़लत है और इसकी दरें अधिक है।

और पढ़ें: जम्मू व्यापार संगठन ने रोहिंग्या मुसलमानों को दी जान से मारने की धमकी