दिल्ली-हरियाणा जल विवाद पर केजरीवाल ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- मिलता रहे पानी

  |   Updated On : May 18, 2018 03:31 PM
अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी

अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी

नई दिल्ली:  

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा की ओर से दिल्ली में सप्लाई होने वाले पानी को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी है।

केजरीवाल ने लेटर लिखकर अपील की है कि पिछले 22 सालों से जितना पानी दिल्ली को मिल रहा है, उतने पानी की सप्लाई मौजूदा समय में भी जारी रखी जाए।

सीएम केजरीवाल ने लिखा, 'मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप अपने अच्छे कार्यालयों का उपयोग करें। ताकि दिल्ली में हरियाणा की तरफ जो पानी आ रहा है उसके लेवल में कटौती ना की जाए।'

उन्होंने लिखा है कि मई- जून में पानी की डिमांड 20 पर्सेंट ज्यादा होती है और मानसून जुलाई के पहले हफ्ते में आने की संभावना है।

और पढ़ें: वालमार्ट ने कहा- Flipkart डील का दूसरी तिमाही में शेयर्स पर पड़ेगा नेगेटिव असर

गौरतलब है कि हरियाणा ने सुप्रीम कोर्ट में अंडरटेकिंग दी है कि 21 मई तक दिल्ली को पहले की तरह पानी की सप्लाई होती रहेगी, लेकिन उसके बाद अगर हरियाणा पानी में कमी करता है तो दिल्ली में गंभीर हालात हो सकते हैं।

केजरीवाल ने लिखा है कि एलजी ऑफिस भी हरियाणा से बातचीत करें ताकि जिस तरह से 22 सालों से पानी की सप्लाई हो रही है, उतना ही पानी दिल्ली को अब भी मिलता रहे।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: केंद्र सरकार ने रमजान के दौरान घाटी में सुरक्षा अभियानों पर लगाई रोक

RELATED TAG: Arvind Kejriwal, Narendra Modi, Ndmc, Delhi Jal Board,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो