logo-image

जेएनयू की PhD छात्रा गायब, नजीब और मुकुल अब तक हैं लापता

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की एक 26 साल की छात्रा लापता हो गई है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Updated on: 15 Mar 2018, 09:08 AM

नई दिल्ली:

नजीब अहमद और मुकुल जैन के बाद जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से एक और छात्रा गायब हो गई है। ताजा मामले में पीचडी कर रही एक 26 साल की छात्रा लापता हो गई है।

छात्रा पीएचडी लाइफ साइंस फर्स्ट इयर की छात्रा है। वह शिप्रा हॉस्टल में रहती थी। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छात्रा की मां ने बताया कि उन्होंने आखिरी बार 10 मार्च को फोन पर उनसे बात हुई थी।

छात्रा की मां ने बताया कि जब आखिरी बार उनकी बात बेटी से हुई थी तो वह अपने दोस्तों के साथ बाहर किसी काम से गई थी।

बाद में जब मां ने फोन मिलाया तो फोन बंद मिला और बेटी के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। अभी तक इस बारे में विश्वविद्यालय प्रशासन के तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

पहले भी गायब हो चुके हैं छात्र

बता दें कि इससे पहले भी जेएनयू से दो छात्र लापता हो चुके हैं। जिसकी खोजबीन जारी है। हाल ही में मुकुल जैन नाम का एक छात्र और उससे पहले नजीब अहमद गायब हो चुका है जिसका अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ेंः छात्रों की अनिवार्य उपस्थिति पर JNU में हंगामा, स्टाफ को बनाया 'बंधक'

इससे पहले अक्टूबर 2016 में नजीब अहमद नाम का एक छात्र भी लापता हो गया था। अभी तक इस मामले में नजीब के बारे में पता नहीं चल पाया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने नजीब अहमद का पता बताने वालों को 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें