CWC के बाद राहुल गांधी का हमला, कहा- बीजेपी की स्थापना झूठ की नींव पर, राफेल पर पीएम मोदी चुप क्यों

  |   Updated On : December 22, 2017 09:13 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली:  

कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी की स्थापना और उसकी पूरी नींव झूठ पर आधारित है। उन्होंने कहा कि 2 जी घोटाला हो या मोदी मॉडल या फिर जीएसटी सबकुछ झूठ है।

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कांग्रेस कार्य समिति की बैठक का नेतृत्व किया। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले पर कोर्ट का फैसला हमारी नैतिक जीत है।

उन्होंने हमला करते हुए कहा, 'आप 2 जी की बात कर लीजिये.... मोदी मॉडल हो या सभी बैंक अकाउंट में 15 लाख देने की बात हो.... नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स .... सबकुछ झूठ है।'

कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी की अध्यक्षता में पहली बार कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हुई। जिसमें मुख्य तौर पर गुजरात-हिमाचल विधानसभा चुनाव, 2 जी स्पेक्ट्रम पर कोर्ट का फैसला और मनमोहन सिंह पर बीजेपी की टिप्पणी पर चर्चा हुई।

बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि 2 जी मामले पर हमारे रुख को अदालत ने सही माना है। उन्होंने पीएम मोदी से कहा कि जो आरोप उनकी सरकार पर लगाए गए हैं वो उसका जवाब नहीं दे रहे हैं। 

और पढ़ें: रुपाणी को दोबारा गुजरात की कमान, नितिन पटेल बनेंगे डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा, 'राफेल डील के संबंध में लगाए गए आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप क्यों हैं।'

आपको बता दें कि 2जी मामले सामने आने के बाद तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार को भारी राजनीतिक कीमत चुकानी पड़ी थी और 2014 लोकसभा चुनाव में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ज्यादातर भाषणों में 2जी घोटाले का जिक्र किया था।

अब इस मामले में गुरुवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया। जिसके बाद से कांग्रेस काफी उत्साहित है।

और पढ़ें: राज्यसभा में नहीं बोल पाए तो सचिन ने वीडियो के जरिए कही अपनी बात

RELATED TAG: Congress President Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Cwc Meeting, 2g Spectrum Scam,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो