Breaking
  • रोटोमैक कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी के खिलाफ CBI ने दर्ज किया केस, छापेमारी शुरू

गुजरात में किसानों के साथ थिरके राहुल गांधी, देखें वीडियो

  |  Updated On : October 10, 2017 07:41 PM
गुजरात में किसानों के साथ थिरकते राहुल गांधी

गुजरात में किसानों के साथ थिरकते राहुल गांधी

नई दिल्ली:  

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले वहां के दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के साथ जमकर थिरके। इस दौरान उन्होंने वहां के पारंपरिक नृत्य टिमली में भाग लिया।

किसानों के साथ जब राहुल गांधी थिरक रहे थे तब उनके साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी थे। राहुल के साथ कई लोग पारंपरिक ड्रेस में डांस कर रहे थे।

राहुल गांधी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और राज्य में पार्टी को सत्ता की कुर्सी तक पहुंचाने के लिए पूरे दमखम से लगे हुए हैं। राहुल अपने तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं। आज उनका दूसरा दिन था।

अपने दौरे के दौरान राहुल ने एक जनसभा को संबोंधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने गुजरात के कर्जन में कहा, 'पहले इन्होंने बेटी बचाओ कार्यक्रम शुरू किया, अब है अमित शाह के बेटे को बचाओ।'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए राहुल ने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी का अमित शाह पर वार- बेटी बचाओ के बाद 'बेटा बचाओ' चल रही है योजना

राहुल ने कहा, 'आप सेल्फी का मजा ले रहे हैं, लेकिन इस फोन ने चीनी युवाओं को रोजगार दिया। यह मेड इन चाइना है क्योंकि मोदी जी का फोकस जॉब्स पर नहीं है।'

उन्होंने आरएसएस में महिलाओं की सदस्यता पर कहा, 'इनका (बीजेपी) मुख्य संगठन आरएसएस है। कितनी महिला हैं उसमें, कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? मैंने तो नहीं देखा।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Rss, Bjp, Congress, Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो