logo-image

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर लालू सोनिया के बीच हुई बात, पटना रैली में मायावती को शामिल होने का मिला निमंत्रण

राष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए के खिलाफ विपक्षी मोर्चा बनाने की कवायद तेज हो गई है। इसी क्रम में लालू यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात की।

Updated on: 18 May 2017, 12:26 AM

highlights

  • राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सोनिया लालू के बीच फोन पर हुई बात
  • पटना रैली में शामलि होने के लिए लालू ने मायावती को किया आमंत्रित

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव से पहले एनडीए के खिलाफ विपक्षी मोर्चा बनाने की कवायद तेज हो गई है। इसी क्रम में लालू यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात की। न्यूज एजेंसी एएनआई के सूत्रों के की माने तो, 'सोनिया गांधी और लालू यादव के बीच राष्ट्रपति चुनाव को लेकर फोन पर बात हुई।'

न्यूज एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि लालू यादव ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के मुखिया मायावती से फोन पर बात की और पटना में होने वाली रैली में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने राजगीर में कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में कहा था कि पटना के गांधी मैदान में अगस्त में रैली होगी। उन्होंने कहा था कि इस रैली में बीजेपी के खिलाफ संयुक्त विपक्ष शंखनाद करेगा।

लालू ने बिहार में नीतीश कुमार के साथ हुए गठबंधन को लेकर कहा था कि बिहार की तर्ज पर देश में भी महागठबंधन बनना चाहिए जिससे कि बीजेपी को हराया जा सके।

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल निकाय चुनाव में चला ममता का जादू 7 में से 4 सीटें जीतीं

लालू ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी के मंसूबे खतरनाक हैं। आरएसएस और बीजेपी देश की संघीय व्यवस्था को तार-तार करने में जुटा हुआ है। हम उन्हें कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा था कि 2019 में दिल्ली की गद्दी से बीजेपी को हटाकर ही दम लेंगे।

आईपीएल की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें