logo-image

यूपीः जेवर पहुंचे राज बब्बर, योगी आदित्यनाथ सरकार पर बरसे

राजबब्बर ने कहा कि इस घटना से यह साफ हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में आ गया है।

Updated on: 26 May 2017, 08:09 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर राजमार्ग पर जेवर में हत्या, लूट और चार महिलाओं से हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस घटना से यह साफ हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में आ गया है।

राजबब्बर ने कहा, 'जेवर की यह घटना प्रदेश सरकार के माथे पर कलंक है। दंगे, फसाद, आगजनी, कत्ल, लूट और दुष्कर्म की घटनाएं बेतहाशा बढ़ रही हैं।'

उन्होंने कहा, 'पहले धर्म और मजहब की लड़ाई और अब जाति और बिरादरी की लड़ाई शुरू हो चुकी है। सहारनपुर की जातीय हिंसा इसी का परिणाम है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि सहारनपुर की घटना की आग धीरे-धीरे अलीगढ़, पीलीभीत सहित प्रदेश भर में फैल चुकी है।'

इसे भी पढ़ेंः मोदी सरकार के 3 साल पूरे हुए आज, एशिया के सबसे लंबे पुल ढोला-सदिया का होगा उद्धाटन

उन्होंने कहा कि इसके पहले इलाहाबाद में एक ही परिवार की दो बेटियों के साथ उनके माता-पिता के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया गया और चारों सदस्यों की हत्या कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ेंः ईवीएम छेड़-छाड़ करने की चुनौती स्वीकार करने का आज आखिरी दिन, अब तक कोई भी नहीं आया सामने